शाहरुख को बेहतर जानती हैं राधिका आप्टे

मुंबई: अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बॉलीवुड में अलग मुकाम बनाने वाली राधिका आप्टे यदि किसी के बारे में कुछ कहती हैं तो यह मान लेना होगा कि वो उनकी पारखी नजर के लिहाज से कह रही हैं। ऐसे में जब राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक चैट शो में पहुंचे तो उनसे होस्ट ने बहुत ही फनी सवाल किया, लेकिन राधिका ने उसका इतना सधा और सच्चा जवाब दिया कि सामने वाले की बोलती ही बंद हो गई।

दरअसल शो के दौरान राधिका से पूछा गया कि अगर एक सुबह वो शाहरुख खान बनकर उठें तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस पर राधिका ने अपनी समझदारी बताते हुए जवाब दिया कि ‘मैं फिल्मों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट करूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि शाहरुख एक शानदार और वर्सेटाइल एक्टर हैं। उन्होंने अपना करियर भी ऐसे ही शुरू किया था। शाहरुख ने अलग-अलग भूमिकाएं निभाईं और उनके साथ एक्सपेरिमेंट किया, यही मैं करूंगी अगर मैं शाहरुख बनकर एक सुबह उठूं।”

शायद ऐसे किसी जवाब की उम्मीद टॉक शो होस्ट को नहीं थी, इसलिए उन्होंने बिना नुक्ताचीनी किए मामले को आगे बढ़ा दिया। बहरहाल आपको बतला दें कि राधिका आप्टे हालिया रिलीज फिल्म लस्ट स्टोरीज में नजर आई थीं। वो शानदार अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया हुआ है। ऐसे में उनका शाहरुख को लेकर यह जवाब वाकई काबिले तारीफ वाला हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper