शाहिद ने मीरा से पहले इस एक्ट्रेस संग रचाया था विवाह, नाम जानकर चौंक जाएंगे

शाहिद कपूर बॉलीवुड सबसे बेहतर और चॉर्मिंग अभिनेता है। शाहिद इतने हैंडसम है कि आज भी उनके लड़कियां मरती है। आज भले ही शाहिद मीरा के साथ खुश हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने एक खूबसूरत एक्टर्स के साथ विवाह किया था। इतना ही नहीं, दोनों ने साथ में खूब फिल्में भी की थी। शाहिद को उसी एक्टर्स के साथ जोड़ा जाता था, लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि शाहिद ने उसे अपने आपसे दूर कर दिया। जी हां, हम सभी जानते हैं कि शाहिद ने मीरा से पहली शादी की है,  लेकिन ऐसा नहीं है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बॉलीवुड में शाहिद ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, लेकिन शाहिद की कई फिल्में फ्लॉप रही थी। भले ही आज शाहिद सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते हो, लेकिन शाहिद आजकल फिल्मों में बहुत ही कम नजर आते हैं। बता दें कि आज हम आपको शाहिद के पहले विवाह के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी जोड़ी शाहिद के साथ सुपरहिट लगती थी। आप सबको शाहिद की फिल्म विवाह तो याद ही होगा न? अपने समय की वो फिल्म सुपरहिट थी।

फिल्म विवाह को आज भी लोग देखना पसंद करते है। यही वजह है कि कभी कभार ये फिल्म टीवी पर भी आ जाती है। फिल्म विवाह में अमृता और शाहिद की जोड़ी देखने को मिली थी, जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। शाहिद कपूर और अमृता की जोड़ी के चर्चे खूब होने लगे थे। क्योंकि अमृता ने ज्यादातर फिल्में शाहिद के साथ ही की है, ऐसे में अमृता के साथ शाहिद का नाम जुड़ने लगा, जोकि शाहिद को पसंद नहीं आया।

जी हां, अमृता संग शाहिद कपूर ने विवाह रचाया था। फिल्म विवाह में दोनों ने ही एक दूसरे के लिए बहुत कुछ त्यागा था। शाहिद ने अमृता से विवाह करने के लिए किसी की भी परवाह नहीं की थी। आाज अमृता 37 साल की हो चुकी हैं। अमृता को पहली बार फिल्म इश्क विश्क में नोटिस किया गया, जिसमें उनके अपोजिट शाहिद कपूर को कास्ट किया गया था, जिसके बाद अमृता और शाहिद की जोड़ी हिट करने लगी, लेकिन शाहिद को यह सब पसंद नहीं है।

लंबे समय के बाद शाहिद ने अमृता के साथ काम करना बंद कर दिया, जिसके बाद अमृता कहीं लापता सी हो गई। अब अमृता अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी रहती है, जिसकी वजह से फिल्मों में भी नहीं दिखाई देती हैं। बता दें कि अमृता बॉलीवुड के अलावा तेलुगू फिल्म में भी काम किया है। अब अमृता आरजे अनमोल की वाइफ हैं, जिनके साथ वो काफी खुश नजर आती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper