शिक्षा माफिया के खिलाफ बनी है फिल्म डीसेंट बॉयज: रविकिशन

लखनऊ ब्यूरो। भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रविकिशन ने कहा कि वे लखनऊ की जनता से चाहते हैं कि वह उनकी आगामी फिल्म डीसेंट बॉयज को देखे। फिल्म की कहानी शिक्षा माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए एक व्यक्ति की है।

अपनी फिल्म डीसेंट बॉयज का प्रमोशन करने आए रविकिशन ने मंगलवार को यहां एक होटल में मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म में शिक्षा माफिया के खिलाफ लड़ाई दिखायी जाएगी।

इसमें हिन्दी माध्यम से स्कूल को अंग्रेजी माध्यम का बनाने का लक्ष्य लेकर कई तरीके अपनाते हुए दर्शाये गये हैं। इसमें अंग्रेजी माध्यम का स्कूल पाने के लिए मंत्री से रिश्तेदारी जोड़ने की कहानी दिखायी देगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी में रोमांच बना रहेगा। फिल्म के किरदार अपनी भूमिका में बेहद परिपक्व अभिनय करते हुए नजर आएंगे। यैलो एंड रेड म्यूजिक फिल्म के बैनर तले सभी ने अपनी भूमिका निभायी है।

उन्होंने कहा कि निर्माता शाहाद इलाहाबाद की यह दूसरी फिल्म है। इनके अलावा पुष्पेन्द्र मलिक भी निर्माता हैं। राजन मोदी, ध्रुव मलिक, मंजूल, रोहित मिश्रा जैसे कलाकार फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म की अधिकांश शूटिंग उन्नाव जिले के आसपास हुई है। इस फिल्म को अप्रैल 2019 में थियेटर में देखा जा सकेगा।

इस अवसर पर निर्माता शाहाद ने सुपरस्टार रविकिशन की फिल्म निर्माण में उनकी अहम भूमिका निभाने के लिए सराहना की। शाहाद ने कहा कि रविकिशन फिल्म के दौरान कलाकारों को हौसला बढ़ाते रहे और ​अब फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper