शिखर पर श्रद्धा

मुंबई: श्रद्धा कपूर इन दिनों छाई हुई हैं। 30 अगस्त को रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘साहो’ इस साल की सबसे बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म को बनाने में 350 करोड़ रुपए की लागत आई है। ‘साहो’ में श्रद्धा के साथ बाहुबली फेम प्रभास, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा श्रद्धा सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘छिछोरे’ और वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर’ में दिखेंगी। इन दोनों फिल्मों को लेकर भी वह काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ही फिल्मों में श्रद्धा मेन लीड में हैं।

यह तो बात हुई श्रद्धा के कॅरियर की, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। कहा यह जा रहा है कि वह अपने बचपन के दोस्त फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ बहुत जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। चर्चा है कि श्रद्धा ने शादी का कार्ड भी छपवा लिया है। हालांकि इतनी जल्द शादी करने के श्रद्धा के फैसले से उनके पिता शक्ति कपूर बेहद खफा हैं। शक्ति नहीं चाहते कि कॅरियर के इस मुकाम पर श्रद्धा शादी करे। इस बात को लेकर बाप-बेटी में खूब रार हो रही है और कहा जा रहा है कि दोनों की आपस में बातचीत तक बंद हो गई है।

हालांकि इस बात से दूर श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान वह अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं और उसकी फोटो सोशल साइट पर छाई हैं। ओवर ऑल बात करें, तो श्रद्धा का मोनोक्रोम लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper