शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी अस्पताल में भर्ती

लखनऊ: शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी की हालत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वसीम रिजवी का कोरोना का सैंपल लिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है।

रिजवी कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटे थे। प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए रिजवी के सैंपल को कोरोना जांच के लिए भेजा गया है। हलांकि उनकी रिपोर्ट का अभी इंतजार हो रहा है। सूत्रों के अनुसार वसीम रिजवी चरक अस्पताल में भर्ती कराए गये हैं।

केजीएमयू के प्रवक्ता सुधीर सिंह ने बताया कि अभी रिजवी का सैंपल आया है। उसकी जांच हो रही है। इसके बाद ही कुछ बताया जाएगा। उत्तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण से निपटने के लिए व्यापक पैमाने पर तैयारियां चल रही हैं।

लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग में युद्धस्तर पर तैयारी चल रही है। प्रदेश की राजधानी में करीब 2500 आइसोलेशन वार्ड बनाने की तैयारी है। प्रदेश में अब तक कोरोना के 38 टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। कोरोना बीमारी तेजी से बढ़ रही है कि बीते 24 घंटे के भीतर 5 नए केस आए। हालांकि, 11 लोग इलाज के बीच ठीक भी हो चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper