शीतलहर के चलते लखनऊ में कक्षा 8 तक के सभी स्कूल 19 से 21 दिसंबर तक बंद

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शीतलहर के चलते जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने प्री-प्राइमरी से कक्षा आठ तक के सभी विद्यालय 19 से 21 दिसंबर (3 दिन) तक बंद करने का आदेश जारी किया है.

ये आदेश जिले के सभी राजकीय, परिषदीय, अशासकीय सहायता प्राप्त और स्ववित्तपोषित मान्यता प्राप्त सभी बोर्ड के विद्यालयों के लिए जारी किया गया है. डीएम ने मामले में मुख्य विकास अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ये निर्देश भेजे हैं.

उत्तर प्रदेश में मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक अगले 24 घंटों में यूपी में ठंडी हवाएं तेज हो जाएंगी. हवाओं की वजह से यूपी के कई भागों में न्यूनतम तापमान 2-3 डिग्री तक गिर सकता है. उत्तर भारत में मैदानी इलाकों पर भी शीतलहर का प्रकोप शुरू हो गया है. न्यूनतम तापमान में भारी गिरावट हो रही है.

बता दें 22 दिसंबर को रविवार है, लिहाजा स्कूल अब 23 दिसंबर, सोमवार को ही खुलेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper