शौचालय की टंकी साफ करने उतरे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर पुलिस आउटपोस्ट के मधुबन-कांटी गांव में आज शौचालय की टंकी में दम घुटने से एक ही परिवार मे चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मधुबन-कांटी गांव निवासी मधुसूदन सहनी के नवनिर्मित मकान में शौचालय की टंकी का सेंटरिंग खोला जा रहा था। इसी दौरान दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मजदूर टंकी का कवर ढालने के लिए लगाए गए शटरिंग को खोलने के लिए गए थे। इसी दौरान वह जहरीली गैस की चपेट में आ गए। मृतकों की पहचान मधुसूदन सहनी (48) उसका पुत्र कौशल कुमार (18) , एवं दो अन्य रिश्वेतदार धमेन्द्र सहनी (30) और वीर कुंवर सिंह (30) शामिल है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने मौके पर प्रशासन को भेजा है। उन्होंने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके अलावा मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने की भी घोषणा की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper