श्रीदेवी की बरसी से पहले सोनम ने बताई ये बात, कहा- श्रीदेवी के बेडरूम में…

24 फरवरी ये वो दिन है जिसे शायद ही कोई भूल सकता है. जी हां…24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड की चांदनी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. 24 फरवरी को उन्हें एक साल हो जायेगा ऐसे में उनसे जुड़े कई किस्से फिर से ताजा होने लगे हैं, जिन्हें यादकर फिर से लोगों की आँखों में आंसू आ जायेंगे. खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी ने आज भले ही हमारे बीच नहीं लेकिन उनकी यादें जरूर सभी के दिलो में बसी हैं. श्रीदेवी के जाने के बाद अक्सर उनके परिवार का कोई ना कोई शख्स उनकी तस्वीरे शेयर करता रहता है और जब सोनम से श्रीदेवी के बारे में ऐसी बात पूछी गई तो उन्होंने श्रीदेवी के साथ बेहद मजेदार किस्सा बताया.

हाल ही में सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू दिया था और जब उनसे पूछा गया कि आपको श्रीदेवी की कौन-सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है. सोनम कपूर ने बताया कि उन्हें श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया बहुत अच्छी लगती है. सोनम कपूर कहती हैं कि मुझे बचपन के वो दिन याद हैं जब हम श्रीदेवी के बेडरूम में जाकर हम हैं राही प्यार के फिल्म अक्सर देखा करते थे. सोनम कपूर ने श्रीदेवी की ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर हर कोई भावुक हो गया.

गौरतलब है, पिछले साल 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी अपनी फैमली के साथ एक शादी अटैंड करने गई थीं, तभी दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो जाती है उनका शव को बाथटब से निकाला जाता है. श्रीदेवी की मौत से पूरे देश को झटका लग गया था. किसी को यकीन नहीं था श्रीदेवी इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहे जायेगी. श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही थी लेकिन उससे पहले ही श्रीदेवी की मौत हो चुकी थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper