संगरूर में स्कूली वैन में आग लगने से चार बच्चे ज़िंदा जले

संगरूर. यहां शनिवार दोपहर एक स्कूल वैन में आग गई। हादसे में 4 बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैन में 20 के करीब बच्चे सवार थे। आग लगने के बाद बाकी को निकाल लिया गया। लेकिन 4 बच्चे वैन के अंदर तेज लपटों में घिर गए।

पुलिस ने बताया कि सिमरन पब्लिक स्कूल की मारुति वैन बच्चों को छुट्टी होने के बाद लौंगोवाल की तरफ लेकर जा रही थी। रास्ते में गांव केहर सिंह वाली के पास वैन में अचानक आग लग गई। वैन में तैनात स्‍टाफ ने बच्‍चों को निकालना शुरू किया।

लेकिन देखते-देखते तेजी से फैली आग ने पूरी वैन को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें फंसे 4 मासूमों की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाकी बच्चों सहित गंभीर जख्मी ड्राइवर को अस्पताल भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper