संघ प्रमुख भागवत के काफिले की कार ने बच्चे को कुचला, मौत

जयपुर: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के काफिले की कार ने बुधवार दोपहर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि उसके साथ बैठा छह साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना अलवर जिले के मुंडावर में हुई। हादसे में बाइक सवार चेतराम यादव गंभीर रूप से घायल है। जबकि उसके पोते की मौत हो गई। चेतराम मुंडावर के श्योपुर गांव का सरपंच है।

स्थानीय लोग घायल चेतराम को लेकर अलवर स्थित अस्पताल पहुंचे। जहां से उन्हें जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, टक्कर मारने वाली कार को बहरोड़ में रोक लिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस कार ने बाइक को टक्कर मारी। वह संघ प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में चल रही थी। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। वहां आगजनी की। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। दरअसल बुधवार को मोहन भागवत का जन्मदिन था।

इसी उपलक्ष्य में वह अलवर जिले के तिजारा में 123 साल के संत कमलनाथ महाराज से आशीर्वाद लेने गए थे। दोपहर करीब एक बजे वह बहरोड़ लौट रहे थे। इसी दौरान उनके काफिले में चल रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रास्ता जाम कर दिया और विरोधस्वरूप टायर जलाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper