संस्कार के साथ भाभी जी ने साड़ी में किया शानदार डांस, विडियो वायरल

लखनऊ: डांस एक ऐसी चीज है, जिसे देखने के लिए लोग अपने आप ही खींचे चले आते हैं। भारत में आजकल शदियों का मौसम चल रहा है, इस कारण हर जगह डांस देखने को मिल ही जाता है। पुरुषों से ज्यादा महिलाओं का डांस के प्रति ज्यादा लगाव होता है, यह तो आप जानते ही हैं। जब भी मौका मिलता है वह अपना डांस का जौहर दिखाने से पीछे नहीं हटती हैं और डांस दिखाकर लोगों की वाहवाही लूट लेती हैं।

नई-नवेली दुल्हन अपने ही अंदाज में डांस करती हैं। जब वह सर पर घूँघट डाल लेती हैं तो उनके लिए पूरी दुनियाँ ख़त्म हो जाती है। वह पूरी दुनियाँ को भूलकर अपने ही धुन में खोयी रहती हैं और पूरी दुनियाँ को भूलकर डांस करती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही जबरदस्त वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक नई-नवेली भाभी ने ऐसा डांस किया कि लोगों देखते ही रह गए।

दरअसल यह वीडियो हरियाणा के किसी प्रान्त का है। इसमें एक भाभी सर पर पल्लू डालकर एक हरियाणवी गाने पर इतना गजब का डांस किया कि हर तरफ इसी डांस की तारीफ़ हो रही है। जिसने भी भाभी के डांस का वीडियो देखा, उनकी तारीफ़ ही कर रहा है। भाभी के डांस का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक नई-नवेली भाभी भगवे रंग की साड़ी पहनकर सर पर पल्लू डालकर अपने ही धुन में नाच रही हैं। उनको देखने के लिए आस-पास कुछ लोग खड़े भी हैं और एक व्यक्ति उनके डांस का वीडियो भी बना रहा है। भाभी की इस कला को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि भाभी इतना जबरदस्त डांस कैसे कर रही हैं।

E-Paper