सड़क हादसे में कट गया पैर फिर भी गाना गाता रहा पुलिसकर्मी, लोग रह गए हैरान

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नशे में धुत एक पुलिसकर्मी सड़क हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि एक ट्रक ने बाईक सवाल पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त तरीके से हुए कि पुलिसकर्मी का एक पैर कट गया। इसके बाद सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े रहने के बावजूद वह गाना गाते रहे। इसके बाद आसपास के कुछ लोगों ने उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें अपोलो रेफर किया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक इलियास एक्का रविवार को शराब के नशे में दोपहर करीब ढाई बजे अपने घर जा रहे थे। तभी महिमा चौक पर ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी और इस हादसे में प्रधान आरक्षक इलियास का पैर कट गया। मौके पर डायल 112 पहुंची, लेकिन मौका पाकर ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया और हेल्पर ने भी भागने की कोशिश की, तो लोगों ने उसे दबोचकर उसकी पिटाई कर डाली और पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक की चपेट में आने से प्रधान आरक्षक का लहूलुहान हो गया था। लेकिन उन्हें दर्द का एहसास नहीं हो रहा था और वो गाना गाते रहे। लोगों का कहना है कि उन्होंने इतनी शराब पी रखी थी कि उन्हें सुध ही नहीं थी कि उनका पैर कट गया। लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है, जो अब जमकर वायरल हो गया है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। ड्राइवर अभी फरार है और हेल्पर को अरेस्ट कर लिया गया है। हादसे में घायल प्रधान आरक्षक को जो मदद बनती होगी, उसे दी जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper