सतना में स्कूली वैन-बस की टक्कर, 7 बच्चों समेत आठ की मौत

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में स्कूली वैन और बस के बीच हुई टक्कर में सात बच्चों सहित आठ की मौत हुई है। इस हादसे में चार बच्चों की हालत गंभीर है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, सभापुर थाना क्षेत्र में बिरसिंहपुर गांव में गुरुवार की सुबह एक निजी स्कूल की वैन और विपरीत दिशा से आ रही यात्री बस के बीच आमने-सामने से टक्कर हुई। इस हादसे के बाद बच्चों की चीत्कार गूंज गई।

सतना के पुलिस अधीक्षक संतोष गौड़ ने संवाददाताओं को बताया है कि वैन और बस के बीच हुई टक्कर में वैन चालक सहित पांच की मौत हुई है। हादसा कैसे हुआ, इसका जांच के बाद ही पता चल सकेगा। मौके पर अधिकारी पहुंच गए हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में चार बच्चों की हालत गंभीर है, वहीं बस के भी कुछ यात्रियों को चोट आई है। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper