सपना चौधरी के कार्यक्रम में हंगामा, दर्शकों ने उठाईं कुर्सियां-पुलिस ने भांजीं लाठियां

मुरादाबाद: मशहूर सिंगर एवं डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर बवाल मचने की खबर है। हंगामा इतना बढ़ गया कि कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।  दर्शकों को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्‍का बल प्रयोग भी करना पड़ा। कई दर्शकों ने तो कुर्सियां भी उठा ली थीं।

ये कार्यक्रम मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित किया गया था, लेकिन जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची तो उन्हें देखने आए फैंस बेकाबू हो गए जिसे संभालने के लिए कई बार पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा, लेकिन सपना के दीवाने पुलिस के काबू में नहीं आ सके। बड़ी मुश्किल से सपना ने थोड़ी देर फिल्मी गानों पर मंच से डांस दिखाया और उसके बाद वो चली गईं। इस कार्यक्रम की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं, जिनमें सपना अपने डांस से फैंस का दिल जीतती नजर आ रही है।

एडीएम सिटी और आयोजकों के समझाने के बावजूद लोग नहीं माने। पुलिस को उन्हें नियंत्रित करने के लिए लाठियां भांजनी पड़ीं। कुछ लोग मामूली चोटिल हो गए। दर्शकों को कार्यक्रम खत्म करने की धमकी देकर लोगों को शांत कराना पड़ा। इसके बाद मंच के सामने पुलिस बल तैनात करके एक बार फिर सपना ने अपने हरियाणवी अंदाज में डांस शुरू किया। मशहूर गाने ‘घूंघट ओढ़ ले..Ó और ‘तेरी आख्या का यो काजलÓ पर हरे पटियाला सूट में सपना चौधरी के हाई वोल्टेज डांस ने दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper