सपाइयों ने नमाजियों को तिरंगा बांटकर दिया देशभक्ति का संदेश

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में ईदगाह में बकरीद की नमाज के बाद सपाइयों ने नमाजियों को तिरंगा बांटकर देशभक्ति का संदेश दिया। साथ ही सभी से 15 अगस्त के मौके पर होने वाले कार्यक्रमों में भागेदारी बढ़ाने की अपील की।

समाजवादी पार्टी के जिला सचिव सईद अख्तर इसराईली ने बकरीद की नमाज के बाद तिरंगा बांटने का निर्णय लिया था। सोमवार को निर्धारित समय पर नमाजी ईदगाह पहुंच गए थे। नमाज के बाद जब सभी एक-दूसरे को गले लगाकर बधाई दे रहे थे, तभी सपाई भी आ गए। उन्होंने सभी को राष्ट्रीय ध्वज देने शुरू कर दिए। बच्चों से लेकर बड़ों तक को तिरंगा दिया। साथ ही राट्रीय ध्वज को अपने दुकान और मकानों में लगाने की अपील की।

उनका कहना था कि स्वतंत्रता दिवस पूरे देश का सबसे बड़ा पर्व है। हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि इस पर्व को आपसी सौहार्द के साथ मनाएं। इस मौके पर होने वाले कार्यक्रमों में भी शिरकत करें। सपाइयों ने करीब पांच सौ झंडे वितरित किए। इस मौके पर मोहम्मद कामिल, जाहिद अख्तर, बिट्टू वारसी, वसीम खां, अनीस अहमद, वसीम, मुकीम, निजामुद्दीन, मुजम्मिल और ताहिर तुर्की आदि मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper