सपा नेता के बिगड़े बोल, बीजेपी नेताओं को कहा अपशब्द

गोंडा: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहने वाले समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह ने बीजेपी सांसद-विधायकों के खिलाफ विवादित बयान दिया है। उन्होंने भरे मंच से भाजपा नेताओं को अपशब्द बोलते हुए हिजडा़ कह डाला।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी के पूर्व मंत्री ने कहा कि जिले के सभी एमपी और एमएलए हिजड़ा हो गए हैं। भाजपा के लोग वसूली कर रहे हैं। सपा नेता बस यही नहीं रुके उन्होंने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह व कीर्तिवर्धन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा से नाराज दोनों सांसद सपा और बसपा में टिकट के लिए लाइन लगाए हुए हैं।

पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि पूरे जिले को पुलिस लूट रही है। तहसीलदार, लेखपाल एसपी डीएम सारे ऑफिस में लूटने का काम कर रहे हैं। बता दें कि ईवीएम हटाओ लोकतंत्र बचाओ कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने ये सब बातें कही।

आपको बता दें कि पंडित सिंह का विवादित बयान भाजपा को लेकर इससे पहले भी आ चुका है। इससे पहले उन्होंने बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सपा सरकार बनते ही वह भाजपा नेताओं पर इतने मुकदमें ठोंक देंगे कि उन्हे नेपाल में शरण लेनी पड़ेगी। दरअसल जब उनसे बेटे पर मुकदमें के सम्बन्ध में पत्रकारों ने उनसे जब सवाल किया तो वह भड़क गए और यह विवादित बयान दे डाला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper