सहारनपुर में आवारा कुत्तों ने मासूम को मार डाला

सहारनपुर: एक चौकाने वाली घटना के तहत उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आवारा कुत्तों ने तीन महीने के एक मासूम बच्चे को मार डाला। यह घटना बेहट क्षेत्र के दयालपुर गांव में हुई। आवारा कुत्ते आंगन में सो रहे बच्चे को उठाकर ले गए। मंगलवार सुबह, मासूम का विकृत शव खेतों में मिला। शव का सर गायब था।

पिछले साल अप्रैल में सीतापुर जिला में आवारा कुत्तों ने लगभग एक दर्जन बच्चों को मार डाला था। इसके बाद लोगों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजना और यहां तक कि घर से बाहर भेजना भी बंद कर दिया था।

ग्रामीण इन क्षेत्रों में आवारा कुत्तों की बढ़ती संख्या का समाधान निकालने की मांग कर रहे हैं। आवारा कुत्तों पर लगाम लगाने के लिए मथुरा से एक विशेष टीम बुलाई गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper