सानिया मिर्जा के घर गूंजी किलकारी

मुंबई: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर की सुबह बेटे को जन्म दिया। बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा गया है। सानिया के मां बनने की जानकारी सबसे पहले उनकी बहन ने दी। अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की जिसमें वह बता रही हैं कि अब खाला बन चुकी हैं।

सानिया की सबसे करीबी दोस्त फराह खान ने भी तस्वीर पोस्ट करते हुए सानिया को बधाई दी। सानिया के पति शोएब मलिक ने ट्वीट किया, ‘बताते हुए बहुत उत्साहित हूं : लड़का हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) बिल्कुल ठीक हैं और हमेशा की तरह मजबूती से खड़ी हैं। आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

हम बहुत शुक्रगुजार हैं।’ शोएब और सानिया ने हैदराबादी रिवाज से 12 अप्रैल, 2010 को शादी की थी। पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण सानिया को कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा, लेकिन वह हर परिस्थिति में पूरी मजबूती से डटी रहीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper