सामने आया नोरा फतेही का न्यू बॉर्बी लुक

मुंबई: काफी कम समय में ही खूबसूरत नोरा फतेही ने बॉलिवुड में अपने लिए जगह बना ली है। अपने बॉलीवुड डांस मूव्स से सारे देश के लोगों का दिल जीत चुकीं नोरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेड समर लुक शेयर किया है। इसमें वह रेड टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं और पिंक विग के साथ रेड लाइफगार्ड कैप लगा रखी है। उनका यह लुक बिल्कुल बार्बी डॉल की तरह लग रहा है। हालिया तस्वीर में नोरा एक रेड-हॉट बार्बी के लुक में दिखाई दे रही हैं।

इंस्टाग्राम में अपनी इस तस्वीर में नोरा एक ब्राइट रेड टैंक टॉप के साथ एक रेड कैप पहनी हुई हैं जिस पर ‘लाइफगार्ड कैप्शन लिखा हुआ है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक सिर पर एक पिंक विग के साथ नोरा ने लंबे गोल्डन हूप इयररिंग्स पहने हैं, पिंक लिपस्टिक और ब्लैक शेड्स लगा रखे हैं। नोरा का यह लुक बार्बी डॉल से काफी मिलता-जुलता है। तस्वीर के कैप्शन में नोरा ने लिखा, ‘क्या आप लोग नोरियाना की हॉर्ट गर्ल समर के लिए तैयार हैं?

चालान के डर से चालक ने थानेदार पर चढ़ाया ऑटो, तीन जगह से टूटी रीढ़ की हड्डी

बता दें कि भारतीय फिल्म में इंडस्ट्री में उन्होंने साल 2014 की फिल्म रोर के साथ डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में क्रेजी कुक्कड़ फैमिली में काम किया। नोरा ने सबसे पहले साउथ की फिल्म टेंपर से डांस नंबर करने की शुरुआत की। फिल्म बाहुबली के एक सॉन्ग में नोरा की अपियरेंस ने सभी का ध्यान खींचा। कुछ समय पहले आई फिल्म सत्यमेव जयते , बाटला हाउस, सलमान खान की फिल्म ‘भारत में ही डांस नंबर किया है। इन सॉन्ग्स में नोरा के डांस ने काफी सुर्खियां बटोरी और वह एक जाना-माना चेहरा बन गईं।

PM मोदी की देशवासियों से अपील, आज रात चांद पर चंद्रयान 2 की लैंडिंग जरूर देखें

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper