सारा ने शेयर किया अपने बचपन का ये वीडियो, देखकर लोग हुए उनके क्यूटनेस के दिवाने

अभी कुछ ही दिन पहले देशभर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया गया था, इस दिन हर कोई अपने अपने पिता के बारे में कुछ न कुछ मीठी यादें शेयर कर रहा था। वहीं ये भी बता दें कि ऐसे में बॉलीवुड के सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं? जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर स्टार किड्स सारा अली खान की जो कि अपने पिता व एक्टर रह चुके सैफ अली खान के साथ की क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी। खास बात तो ये है कि ये तस्वीर शेयर करते ही वायरल हो गयी थी।

आपको बता दें कि सारा ने इसके बाद एक वीडियो भी शेयर किया है जो कि उनके बचपन का है जब वो बहुत छोटी थी। बताते चलें कि इस वीडियो में जैसी सारा दिख रही थी वो लगभग 2 साल की नजर आ रही हैं। आप देखेंगे कि सारा इसमें अपने बालों की दो पोनी टेल बनी हुई है और वो बेहद प्यारी नजर आ रही है। इतना ही नहीं सारा ने इसमें ऑरेंज ड्रेस पहना हुआ है और साथ ही मैचिंग हेयर बैंड भी लगाया हुआ है। वीडियो में सारा के पिता सैफ और अन्य मौजूद लोग सारा के साथ खेल रहे है और उनसे बातें कर रहे है।

यह भी बता दें कि लोग सारा के इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं, इसमें सारा की क्यूटनेस ने तैमूर को भी पीछे छोड़ दिया है। इस पोस्ट में एक यूजर ने कहा है कि “Soooooo damn cute @ saraalikhan95, आप Mrs.Kunal Khemmu @ sakpataudi की बेटी इनाया जैसी दिखती हैं। जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि “बिल्कुल सोहा की बेटी इनाया की तरह।” एक ने कहा कि तैमूर छोटी सारा की पूरी ज़ेरॉक्स कॉपी है।”

अगर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आजकल इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल – 2 में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही है। इसके अलावा सारा के पास डेविड धवन की 90 के दशक की हिट कुली नंबर 1 की रीमेक भी है जिसमे वो वरुण द्धवन के साथ काम कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper