साल के पहले दिन एलओसी पर भारत, पाकिस्तान के बीच गोलीबारी

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में साल के पहले दिन मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत व पाकिस्तान के सैनिकों बीच गोलीबारी हुई।

रक्षा सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार की सुबह अकारण भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। सूत्रों ने कहा, “पाकिस्तान की तरफ से नियंत्रण रेखा के खारी करमारा इलाके में सुबह फायरिंग की गई। इसमें हमारी तरफ के किसी के हताहत होने या नुकसान की कोई सूचना नहीं है।”

नए साल के पहले दिन मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन हुआ है। पाकिस्तान द्वारा जम्मू एवं कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा व नियंत्रण रेखा पर साल 2018 में 1,400 से ज्यादा संघर्ष विराम उल्लंघन किए गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper