सावधान, रात को कपड़े सुखाते है तो एक बार ये खबर ज़रूर पढ़ लें

ज्यादातर शहरों में रहने वाले लोगों के पास टाइम कि कमी होती हैं ऐसे में कई काम करने से वह रह जाते हैं उन कामों को वह रात में आ कर करते हैं। ऐसा ही एक काम हैं कपड़े धोने का कई लोंग रात के समय में कपड़े धोते हैं अगर आप भी ऐसा करते हैं।

तो आप किसी मुसीबत में भी पड़ सकते हैं दरअसल चाइनीज वास्तु के अनुसार जो लोंग रात को कपड़े धोकर सुखाते है। तो ऐसा करने से आप मुसीबत में पड़ सकते हैं ऐसा माना जाता हैं की सूरज की रौशनी में कपड़े सुखाने से कपड़ो में से नकारात्मक शक्ति निकल जाती है। और सूरज कि रौशनी में कपड़ो में एक नई उर्जा का प्रवाह होता है लेकिन जब आप रात को अपने कपड़े सुखाते है तो चाँद की रौशनी के कपड़ो में से नकारात्मक उर्जा नहीं निकल पाती है।

दूसरा कारण यह भी होता है की जब सूरज की रौशनी में पकड़े सुखाए जाते है तो उनमे से सभी कीटाणु और हानिकारक जीव नष्ट हो जाते है। लेकिन रात को जब हम कपड़े सुखाते है तो सूरज की गर्मी ना मिलने की वजह से कपड़े सूख तो जाते है। लेकिन उनमे से नकारात्मक उर्जा नहीं निकल पाती जो आगे चलकर हमारे शरीर में कई घातक बीमारियों को जन्म देते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper