सिद्धार्थ के सम्मान में सीसीडी आउटलेट 1 दिन के लिए बंद

बेंगलुरू: लोकप्रिय रिटेल श्रंखला कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने अपने संस्थापक-चेयरमैन वी.जी. सिद्धार्थ के सम्मान में देशभर में अपने आउटलेट बंद रखने का फैसला किया है। कंपनी के एक सूत्र ने यह जानकारी दी। सिद्धार्थ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

एक सूत्र ने कहा, “हमारे संस्थापक-चेयरमैन का निधन हो गया है, उनकी याद में देशभर के लगभग 240 शहरों में हमारे कुल 1,750 रिटेल आउटलेट्स आज बंद रहेंगे।” यह निर्णय बुधवार तड़के नेत्रावती नदी में सिद्धार्थ का शव बरामद होने के कुछ ही घंटों में बाद लिया गया। कॉफी ग्लोबल एंटरप्राइजेज और अमेल्गमेटेड बीन कॉफी (एबीसी) समेत सीसीडी के कार्यालय देशभर में बंद रहेंगे।

Zomato से मंगाया खाना, डिलीवरी ब्वॉय निकला मुस्लिम तो कर दिया ये काम

सूत्र ने कहा, “कॉफी किंग सिद्धार्थ की असमय मौत के बाद कर्नाटक में कॉफी के तीन जिलों चिकमंगलुरू, हसन और कोडुगू में कॉफी के सभी बागानों के कर्मियों की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है।” उनका शव नदी में बुधवार तड़के लगभग 6.30 बजे दो मछुआरों को मिला। सोमवार शाम को सिद्धार्थ के चालक द्वारा उनके नदी के पुल से गायब होने का मामला दर्ज करने के बाद से प्रदेश सरकार ने व्यापक तलाशी अभियान चलाया हुआ था।

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी पत्नी मालविका हेगड़े और दो बेटे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper