सिर्फ नहाने में करोड़ों खर्च करती है ये खूबसूरत महिला, पहनतीं 40 लाख की घड़ी, 4 लाख का चश्‍मा

कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है और इसे पूरा करने के लिए इंसान कुछ भी करता है। आज हम आपको जिस महिला के शौक के बारे में बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगें। जी हां जहां लोगों को नहाने के लिए साफ पानी नहीं मिलता वहीं ये महिला शैम्पेन की बोतलों से नहाती है और अपनी इस शौक को पूरा करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च करती है। इस खूबसूरत महिला का नाम कमालिया जहूर है। पाकिस्‍तान मूल की ब्रिटिश अरबपति मोहम्‍मद जूहर की पत्‍नी कमालिया को शैंपेन से नहाने का शौक है। कमालिया मॉडलिंग और सिंगिंग का भी शौक रखती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कमालिया जिस शैम्पेन के बोतल से नहाती हैं सजे एक बोतल की कीमत लगभग 5000 रुपये हैं। वो एक दिन में नहाने के लिए लगभग 20-30 बोतलें का इस्तेमाल करती हैं। इतने महंगे बोतल होने की वजह से उनके महीने में नहाने के खर्च ही बस करोड़ो में होते हैं। इसके अलावा शानो शौकत दिखाने के लिए उनके आसपास हर वक्‍त 20-22 नौकर उनकी सेवा में लगे रहते हैं जिस वजह से उनके ऊपर एक्स्ट्रा 1 से 2 करोड़ रुपये और भी खर्च होता है।

इतना ही नहीं इनके 10 घर हैं और प्राइवेट जेट और 5 मिलियन यूरो का यार्ट भी है। कमालिया को हीरे से जड़ी हुई घडियां पहनने का शौक है जिनकी कीमत लगभग 40 लाख रुपए से भी ज्‍यादा है। उनके एक चश्‍मे की कीमत 4 लाख रुपए है। उनके हैंडबैग ही सिर्फ 90 लाख रुपये के हैं। इन सभी के अलावे वह सालाना 20 लाख रुपये आने जूतों के ऊपर भी खर्च कर देती हैं।

यूं तो कमालिया को पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूट इंपेरियल रिट्ज में रुकने का शौक है। इस होटल में एक रात रुकने का ही खर्च करीब 20 लाख रुपए तक है। इसके अलावा खाने-पीने और अन्य खर्च अलग से होते हैं। लेकिन विदेश टूर के लिए उनके पास अलग-अलग देशों में 14 घर और 2 प्राइवेट जेट हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper