सुदीप्त सेन से पूछताछ के लिए सीबीआई सुप्रीम कोर्ट में दायर कर सकती है याचिका

शिलांग: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) शारदा चिट फंड घोटाले में शारदा समूह के मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) सुदीप्त सेन और उनकी करीबी देबजानी मुखर्जी से पूछताछ के लिए उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर कर सकती है। सीबीआई के एक अधिकारी ने यहां मंगलवार को यह जानकारी दी।

दूसरी ओर, सीबीआई ने चिट फंड घोटाले में आगे की पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को अपने शिलांग कार्यालय में बुधवार को लगातार पांचवें दिन फिर से पेश होने के लिए कहा है। सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि जांच एजेंसी सेन और मुखर्जी को पूछताछ के लिए शिलांग लाने और उन्हें कोलकाता पुलिस आयुक्त के सामने बैठकार चिट फंड घोटाले के बारे में पूछताछ करने की अनुमति को लेकर उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर करेगी।

जांच के दौरान श्री कुमार को लगातार दो दिनों तक तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद कुणाल घोष के सामने बैठाकर पूछताछ की गयी। घोष को 23 नवंबर 2013 को चिट फंड घोटाले में गिरफ्तार किया गया था। वह सीबीआई द्वारा पूछताछ पूरी होने के शिलांग से चले गये। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने 2016 में श्री घोष को अंतरिम जमानत दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper