सुनील राठी के नाम पर रेस्टोरेंट संचालक को पांच लाख न मिलने पर हत्या की धमकी

लखनऊ ब्यूरो। राजधानी के विभूतिखण्ड स्थित एक रेस्टोरेंट मालिक को माफिया डॉन सुनील राठी के नाम पर पांच लाख रुपये रंगदारी की धमकी मिली है। रेस्टोरेंट मालिक को मिली चिट्ठी में कहा गया है कि अगर उन्होंने यह रकम नहीं दी तो शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी जायेगी। पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए रेस्टोरेंट मालिक अजीत सिंह सोलंकी ने बताया कि विभूतिखण्ड में उनका रेस्टोरेंट है। शुक्रवार को माफिया डॉन सुनील राठी के नाम पर एक चिट्ठी मिली है। इसमें पांच लाख की रंगदारी मांगी गई है और न देने पर 22 दिसम्बर को हत्या करने की धमकी दी गई है। थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने चिट्ठी को कब्जे में लेकर रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत में सुनील राठी डॉन के नाम से जाना जाता है। माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में सुनील राठी का नाम आया था। सुनील राठी के नाम पर पहले भी लखनऊ के दो डॉक्टरों को धमकी दी जा चुकी थी। इस समय सुनील राठी तिहाड़ जेल, दिल्ली में बंद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper