सोनभद्र में नदी किनारे मिला किशोर का जला हुआ शव

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में बेलन नदी के किनारे रविवार को एक किशोर का जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोर के परिवार वालों ने हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है।

पुलिस सुत्रों ने बताया की बेलन नदी के किनारे से होकर जाने वाले रास्ते से करीब 50 मीटर दूर एक किशोर का जला हुआ शव आज गांव वालों ने देखा। पुलिस को सूचना दी गई । उसकी पहचान ओरगाई गांव निवासी विपिन देव पांडेय के रूप में की गई।

पुलिस ने कहा कि घटनास्थल से दो बोतलें भी बरामद की गई है जिससे पेट्रोल की गंध आ रही हैं। परिवार के लोगों के मुताबिक वह दिन में टेंट हाउस पर गया था। उसके बाद वापस घर नहीं लौटा। उसकी साइकिल घटना स्थल से कुछ दूरी पर मिली है, जबकि चप्पल भी पास में ही मिला। मृतक के पिता ने तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस भी परिजनों से पूछताछ के आधार पर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper