सोनम कपूर के बेडरूम की ये प्राइवेट तस्वीर हो रही वायरल, देखकर लोगों ने कहा- बेशर्मी की हद कर दी

सोनम कपूर काफी समय बाद सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ की तस्वीर को लेकर ट्रोल हो रही हैं. सोनम कपूर अक्सर अपनी किसी ना किसी तस्वीर को लेकर ट्रोल होती रहती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने बेडरूम की निजी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को हैरान ही कर दिया है. सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ बेडरूम की तस्वीर क्लीक उन्हें वो तस्वीर इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने वो तस्वीर सोशल मीडिया पर ही पोस्ट कर दी, फिर क्या….सोनम की ये तस्वीर देख लोगों ने जो कमेंट्स किये उसे देखकर तो आप भी शर्मा जायेंगे.

तस्वीर में देख सकते हैं कि सोनम कपूर अपने पति के साथ लेटी हुई हैं. उनके पति सो रहे है, तभी सोनम पति की सोते हुई तस्वीर क्लीक कर लेती हैं, लेकिन लोगों को ऐसे प्राइवेट तस्वीरें शेयर करना कुछ रास नहीं आया. जिसके बाद एक यूजर्स ने लिखा कि शादी के बाद शर्म लिहाज भी भूल गई हो, जो खुलेआम प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर रही हो. वहीं दूसरे ने लिखा बेशर्मी की हद पार कर दी.

सोनम ने इस तस्वीर में लिखा है कि उन्हें लंदन वाले घर में पहली रात जमीन पर गुजारनी पड़ी, क्योंकि उनका बेड अभी आया नहीं, लेकिन आनंद का जमीन पर सोना भी खूबसूरत यादों में से एक है. सोनम तो इस तस्वीर में अपनी यादें ही बता रही थीं लेकिन लोगों ने कमियां ही निकाल दीं. वैसे तस्वीर में ऐसा कुछ खराब भी नहीं था जो बुरा लगे, लेकिन अब लोगों को सेलिब्रिटीज को ट्रोल करने की आदत पड़ गई है, मौका पाते ही किसी की भी टांग खींचना शुरू कर देते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper