सोनम का इंडस्ट्री लव

सोनम की नई फिल्म ‘जोया फैक्टर’ अच्छी फिल्म है, पर इसे सोनम का दुर्भाग्य ही कहेंगे कि अच्छी प्रतिक्रिया के बावजूद कई फिल्मों के रिलीज डेट में फंसकर इसे न के बराबर थियेटर मिले। बहरहाल फिल्म इंडस्ट्री में यह बात मशहूर है कि सोनम के फिल्मी ग्रह हमेशा बुरे रहे हैं। यहां तक कि सूरज बडज़ात्या जैसे बड़े डायरेक्टर भी उनके इस बुरे ग्रह से मुक्ति नहीं पा सके।

उनकी पिछली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ भी बॉक्स ऑफिस पर दो शो भी पूरे नहीं कर पाई। अब तमाम तारीफों के बावजूद जोया फैक्टर भी अच्छे सिनेमाई दर्शकों से मिले बिना ही चुपके से निकल गई। दूसरी ओर, शादी के बाद ऐसा लग रहा था कि अब सोनम फिल्मों से संन्यास ले लेंगी, पर उनका फिल्मी सम्मोहन है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा, जबकि फिल्मी बाजार उनकी कॉस्टिंग को जरा भी तवज्जो नहीं देता।

उधर, प्रचार में रहने का सोनम का अपना अंदाज है। अपनी ऑयरन डेफिसिएंसी, एक्जिमा आदि कई व्यक्तिगत जीवन की बातों को वह झटपट खोल देती हैं। इन दिनों इसी टाइप के पोस्ट में उनका सोशल मीडिया एकाउंट ज्यादा देखा जा रहा है।

यमराज को दे निर्देश, मृत दोषियों को वापस धरती पर भेजें: कलकत्ता हाईकोर्ट में दायर अजीब याचिका

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper