सोशल मीडिया पर इस लड़की ने डांस कर लगाई आग, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे…

स दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है. यहाँ एक कलाकार ढूंढने जाओ तो हजारो मिल जाते है. जी हां यहाँ बहुत से ऐसे लोग है, जिनमे एक अलग हुनर होता है, लेकिन अफ़सोस कि उन्हें उनके हुनर के बारे में पता भी नहीं होता. हालांकि जाने अनजाने अपने हुनर को लोगो के सामने पेश करने के बाद व्यक्ति काफी मशहूर हो जाता है और लोग केवल उसी के बारे में चर्चा करते है. वैसे इसमें कोई दोराय नहीं कि आज कल डांस का चलन काफी बढ़ गया है. जी हां डांस को गायिकी जितना तवज्जु दिया जाने लगा है. हालांकि पहले के समय में राजा महाराजा डांस के माध्यम से अपना मनोरंजन करते थे, लेकिन आज के समय में डांस प्रोफेशन के तौर पर भी लोगो के जीवन के हिस्सा बन चुका है.

हाल ही में एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ है. इस वायरल विडियो में  बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’ का एक गाना ‘दिलबर’ रिलीज के पहले दिन से ही लोगों के बीच मशहूर हो गया. सिंगर नेहा कक्‍कड़ की मखमली आवाज में इस रीमिक्‍स गाने का इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है और ऐसे में इस पर बनने वाली डांस वीडियो भी कम नहीं है. इस गाने पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस किया है. नोरा एक फेमस बेली डांसर हैं और इस गाने में उन्‍होंने इस हुनर का खूब इस्‍तेमाल किया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था.

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इंटरनेट पर एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक डांसर ऐश्वर्या द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी साल 9 जुलाई को यूट्यूब पर Rishabh Pokhriyal द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 30,771,224 देखा जा चुका है. दरअसल ऐश्वर्या एक डांसर हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में इस नए गाने पर ऐश्वर्या के इस डांस का यूट्यूब पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देखे VIDEO

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper