सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड होने पर साक्षी बोली- लॉकडाउन में अपना दिमागी संतुलन खो रहे हैं!

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास की खबरें सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं। महेंद्र सिंह धोनी बेशक क्रिकेट से करीब 11 महीने से दूर हैं, लेकिन कोई दिन ऐसा नहीं होता कि उनकी चर्चा ना हो। एक बार फिर धोनी के संन्यास का मुद्दा छा गया है। इस बार सोशल मीडिया पर धोनी के रिटायरमेंट की जमकर चर्चा हो रही है। यहां तक की ट्विटर पर #dhoniretires ट्रेंड कर रहा है। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नि साक्षी धोनी की ओर से प्रतिक्रिया आई।

सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड होने पर साक्षी बोली- लॉकडाउन में अपना दिमागी संतुलन खो रहे हैं! 1

बता दे की साक्षी ने कहा कि मैं समझ सकती हूं कि लोग लॉकडाउन में अपना दिमागी संतुलन खो रहे हैं। उनके संन्यास पर किसी का बयान ना आ ही जाता है। हालांकि इस बार किसी खिलाड़ी ने धोनी के क्रिकेट भविष्य पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन फिर भी धोनी के संन्यास की चर्चा जोरों पर हो रही है।

सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड होने पर साक्षी बोली- लॉकडाउन में अपना दिमागी संतुलन खो रहे हैं! 2

ट्विटर पर #dhoniretires ट्रेंड करने लगा। इसके बाद साक्षी धोनी काफी नाराज हो गईं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये सिर्फ अफवाह है। मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन में लोग दिमागी संतुलन खो रहे हैं। #dhoniretires अपना जीवन जीयो। पिछले काफी दिनों में टीम इंडिया में माही के कमबैक को लेकर कई प्रतिक्रिया सामने आई। जिसमें कई खिलाड़ियों ने धोनी के पक्ष में अपना मत दिया तो कई को लगता है कि धोनी की वापसी की राह अब बेहद मुश्किल है।

सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड होने पर साक्षी बोली- लॉकडाउन में अपना दिमागी संतुलन खो रहे हैं! 3

इससे पहले पूर्व भारतीय सेलेक्टर कृष्णामचारी श्रीकांत ने भी कहा था कि अगर आईपीएल नहीं हुआ तो धोनी के लिए टीम में वापसी करना मुश्किर होगा। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर वो टीम इंडिया के सेलेक्टर होते तो टी-20 विश्व कप में वो धोनी का चयन नहीं कर पाते। पूर्व भारतीय कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने भी केएल राहुल और ऋषभ पंत को धोनी का विकल्प बताया था। वहीं दूसरी ओर भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने धोनी के पक्ष में अपनी राय दी थी। जाफर ने कहा था कि अगर धोनी फिट हैं और अच्छी फॉर्म में हैं तो वो टीम के लिए पूंजी समान हैं। उनका कोई विकल्प नहीं हो सकता।

सोशल मीडिया पर #dhoniretires ट्रेंड होने पर साक्षी बोली- लॉकडाउन में अपना दिमागी संतुलन खो रहे हैं! 4

बता दे की 2019 विश्व कप के बाद से अब तक धोनी टीम इंडिया से दूर हैं। इस बीच उन्होंने कोई कमबैक की कोशिश तक नहीं की। जब भी सीरीज से पहले टीम का चयन हुआ यही कहा गया कि धोनी उपलब्ध नहीं हैं। इसके बाद से ही ये चर्चा जोर पकड़ने लगी कि क्या धोनी क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना चुके हैं। लेकिन अब तक धोनी और बीसीसीआई की ओर से धोनी के भविष्य पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper