सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्‍वेता तिवारी की बेटी ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्‍चाई

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनकी शिकायत पर पुलिस ने श्वेता के पति को गिरफ़्तार कर लिया। अब इस मामले में श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी बात रखी है। उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम के जरिये अपनी बात रखी है। पलक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा कि घरेलू हिंसा का शिकार उनकी मां नहीं बल्कि वो हुई थीं। पलक ने अपनी मां के संघर्षो के बारे में भी बात की।

उन्‍होंने लिखा कि अभिनव कोहली ने कभी भी उनसे छेड़छाड़ नहीं की और न ही कभी अनुचित तरीके से छुआ। हालांकि वे उनपर अनुचित और परेशान करने वाली टिप्‍पणी किया करते थे। पलक ने लिखा, “सबसे पहले तो मैं हर उस शख्स को शुक्रिया कहना चाहूंगी जिसने अपनी फिक्र दिखाई और हमें सपोर्ट किया। दूसरी बात यह है कि मैं आपको संबोधित करते हुए अपनी सफाई में कुछ बातें साफ करना चाहूंगी। मीडिया के पास पुख्ता तथ्य नहीं है और कभी होंगे भी नहीं।”

उन्‍होंने लिखा, एक पाठक के रूप में अक्सर यह भूल जाना आसान होता है कि आपको इस सच्चाई का पता नहीं है कि बंद दरवाजों के पीछे क्या होता है या मेरी मां ने अपने दोनों विवाह में कितनी सहन-शक्ति दिखाई है। यह किसी की गृहस्थी है जिसके बारे में आप लिख रहे हैं, किसी का जीवन जिस पर आप चर्चा कर रहे हैं। पलक ने लिखा, यह घृणित है. मैं अपनी मां के साथ खड़ी हूं क्योंकि वह सबसे मजबूत महिला हैं जिसे मैं जानती हूं। मैं इकलौती शख्‍स हूं जिसने उन्‍हें संघर्ष करते हुए और इससे बाहर निकलते हुए देखा है। उनके प्रति मेरी केवल एक ही राय है वह मायने रखती है।

प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंची, सोनभद्र जा नरसंहार पीड़ितों से करेंगी मुलाकात

उन्‍होंने लिखा, उन्होंने लगातार अनुचित और परेशान करने वाली टिप्पणी की, जिसका प्रभाव केवल मेरी माँ और मुझे को ही पता है, अगर किसी भी महिला को जीवन के किसी भी पड़ाव पर सुनना पड़ा तो वह बहुत शर्मिंदा होंगी। आज एक गर्व की बेटी के रूप में, मैं यहाँ आपको बताने वाली हूँ कि मेरी माँ सबसे सम्मानित इंसान हैं, आत्मनिर्भर भी।

उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में अफवाह न फैलाने की भी अपील की। कहा जा रहा था कि अभिनव तिवारी ने बेटी पलक को थप्‍पड़ मार दिया था। श्‍वेता ने पुलिस को बताया था कि अभिनव अक्‍सर शराब के नशे में रहते हैं। बीते कुछ सालों से अभिनव और श्‍वेता के बीच अनबन की खबरें आ रही थी लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में कुछ नहीं कहा। अभिनव को रविवार को करीब 1 बजे पुलिस स्टेशन लाया गया। बताया गया कि श्‍वेता और पलक की मौजूदगी में अभिनव से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई। इसके बाद श्‍वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

बता दें कि, पलक, श्‍वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा चौधरी ने शराब के नशे में श्‍वेता से मारपीट करता था। श्‍वेता ने अपनी शिकायत में कहा था कि राजा अक्‍सर शराब पीकर उनके साथ मारपीट करता था। जिसके बाद श्‍वेता ने राजा से तलाक ले लिया। इसके बाद साल 2013 में श्‍वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी।

पागल का ऑपरेशन कर पेट से निकाले बोल्ट, चाकू, नेल कटर समेत पांच किलो धातु के 452 सामान

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper