सौतेले पिता ने पांच साल की बेटी को मार डाला, बचने के लिए अपनाया ये तरीका

बठिंडा: बठिंडा जिले के गांव बंगी दीपा में सौतेले पिता ने शुक्रवार को मासूम पांच वर्षीय बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और जुर्म को छिपाने के लिए शव को गांव के छप्पर में फेंक दिया। घटना के बारे में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बच्ची की हत्या करने का आरोपी उसका पिता संदीप सिंह निकला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ थाना रामा में हत्या का केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएसपी नानक सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि गांव बंगी दीपा सिंह निवासी संदीप सिंह की दो वर्ष पहले ही जसप्रीत कौर के साथ शादी हुई थी। जसप्रीत कौर की पहली शादी से एक लड़का और लड़की है। एसएसपी ने बताया कि संदीप अक्सर ही अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता था।

संदीप ने कई बार पांच वर्षीय बेटी नीशू को जान से मारने की धमकी दी थी। शुक्रवार की तड़के उसने अपनी बच्ची की गला घोंट हत्या कर दी और शव को गांव के छप्पर में फेंक दिया। एसएसपी ने बताया कि संदीप ने अपने जुर्म को छिपाने के लिए घर में आकर शोर मचा दिया कि उनकी बच्ची को कोई अगवा कर ले गया।

सूचना मिलने पर डीएसपी हरपाल सिंह ग्रेवाल ने पुलिस टीम समेत आस पास के एरिया में छानबीन की तो बच्ची का शव छप्पर से बरामद हुई। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने शव बरामद करने के बाद जब बच्ची के पिता संदीप से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना का सच बता दिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी संदीप के खिलाफ पुलिस ने थाना रामा में हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper