स्कोडा ने बढ़ाया अपना दायरा, लखनऊ में की साझेदारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कोडा ऑटो इंडिया ने कमल किशोर ऑटो कॉर्प प्रा. लि. के साथ साझेदारी करते हुए बिल्कुल नए तरीके से तैयार की गई 3S (सेल्स, सर्विस और स्पेयर) सुविधा को लॉन्च किया। बिक्री एवं सेवा को एकीकृत करने वाला यह आउटलेट नई कॉर्पोरेट पहचान और डिजाइन को प्रदर्शित करता है, जो स्कोडा ऑटो की वैश्विक पुनर्रचना प्रक्रिया का हिस्सा है।

लखनऊ में कमल किशोर ऑटो कॉर्प की इस नई सुविधा के शुभारंभ के साथ, स्कोडा ऑटो इंडिया का लक्ष्य उत्तर प्रदेश में अपनी स्थिति को सुदृढ़ बनाना तथा उत्तर भारतीय बाज़ारों में मजबूत पकड़ बनाने की अपनी मुहिम को आगे बढ़ाना है। रणनीतिक दृष्टि से 329-330 कमता, उच्च न्यायालय के सामने, फैज़ाबाद रोड, लखनऊ में स्थित कमल किशोर ऑटो कॉर्प, इस पूरे क्षेत्र में सहूलियत और सुगमता के साथ स्वामित्व का एक शानदार अनुभव प्रदान करता है। यह सुविधा 18,256 वर्ग फुट (1,696 वर्ग मी.) के क्षेत्र में विस्तृत है तथा यहां डिस्प्ले हेतु छह कारों को रखा जा सकता है, साथ ही यहां छह मैकेनिकल स्टेशन और बॉडी शॉप के सात खण्ड हैं। 20 से अधिक समर्पित आफ़्टरसेल्स कर्मियों के साथ, यहां के कार्यक्षेत्र में प्रतिवर्ष लगभग 3,000 स्कोडा ऑटो वाहनों को सेवा देने की क्षमता है।

नए कस्टमर टचप्वाइंट के उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए ज़ैक हॉलिस, डायरेक्टकर, सेल्सन, सर्विस और मार्केटिंग, स्कोडा ऑटो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि स्कोडा ऑटो इंडिया देश के उत्तरी बाज़ारों में अपनी उपस्थिति को सुदृढ़ बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उत्तर प्रदेश देश के प्रमुख बाज़ारों में से एक है, जिसे ध्यान में रखकर तथा विस्तार की अपनी रणनीति के अनुरूप कमल किशोर ऑटो कॉर्प के साथ साझेदारी करके हमें बेहद प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। इस बात को लेकर हम पूरी तरह आश्वस्त हैं कि, इस क्षेत्र में ब्रांड के दायरे को बढ़ाने में हमारे नए सहयोगी की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper