स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

नई दिल्ली: बुराड़ी दिल्ली महिला आयोग ने बुधवार को अपराध शाखा की टीम के साथ बुराड़ी स्थित 18 प्लस ब्यूटी टेम्पल स्पा का निरीक्षण कर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। एक वेबसाइट के बारे में शिकायत मिली थी कि बुराड़ी में एक स्पा में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। वेबसाइट पर लड़कियों की फोटो व दर डाल रखी थी। शिकायत के बाद यहां का निरीक्षण किया तो पता चला कि स्पा में बाउंसर और तहखाने हैं।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस बारे में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा से बात की। इसके बाद अपराध शाखा ने अपनी एक टीम भेजी। टीम के साथ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल, प्रोमिला गुप्ता, किरण नेगी और फिरदौस के साथ स्पा पहुंची। यहां टीम ने एक अधिकारी और डीसीडब्ल्यू का कर्मचारी ग्राहक बनकर स्पा में पहुंचा, जहां उन्हें लड़कियों की फ़ोटो और सेक्स के लिए दरें स्क्रीन दिखाई।

इसके बाद डीसीडब्ल्यू व अपराध शाखा की पूरी टीम स्पा सेंटर पहुंचे और उन्होंने सभी कमरों का निरीक्षण किया, जहां छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने हुए थे। इस दौरान तीन लड़कों ने बताया कि वे ग्राहक हैं और वहां सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस चार लड़कियों, तीन लड़कों व रैकेट चलाने वाले तीन लोगों को थाने ले गई। मौके से टीम को आपत्तिजनक सामान मिला है, जो सेक्स रैकेट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper