स्वरा की पर्सनल चैट सोशल मीडिया पर हुई वायरल, 200 रुपये में लड़के से ये डील करती दिखीं…

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में आप पढ़ सकते हैं कि किसी युवक ने उन्हें दो साल पुरानी खबर सेंड करके ट्वीट करने को कहा. जिसमें वो शख्स स्वरा को 200 रुपये देने के लिए तैयार हुआ था. स्वरा ने पोस्ट ट्वीट करने के लिए हां बोला. स्वरा ने इस ट्वीट को पोस्ट कर दिया उसके बाद वो ट्रोलर्स का शिकार हो गईं, क्योंकि स्वरा ने दो साल पुरानी खबर पोस्ट की थी. ये खबर गुजरात के किसी अनुसूचित जाति के व्यक्ति की हत्या की खबर पर थी. पोस्ट वायरल होते ही स्वरा को माफी भी मांगना पड़ा.
वहीं चैट में देखा जाये तो स्वरा को पैसे देेने वाले व्यक्ति ने साफ-साफ लिखा है कि ये पोस्ट 2 साल पुरानी है अगर कोई पूछता है तो गलती मानकर माफी मांग लेना, लेकिन मेरा नाम मत लेना. ट्रोल होने के बाद स्वरा ने बताया कि पोस्ट फेक है. स्वरा ने रिप्लाई किया है और सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि ये आर्टिकल 2 अक्टूबर, 2017 का है. जब आर्टिकल पढ़ा तो डेट नहीं देखी. गलती मेरी है. पर क्या अपराधी सलाखों के पीछे हैं?
हालांकि इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है कि क्या स्वरा की चैट सच है, जिसमें वो पैसे लेकर सोशल मीडिया का मजाक उड़वाती हैं, या फिर उनके नाम पर फर्जी चैट बनाई गई है. आपको बता दें हाल ही में स्वरा ने मुंबई की आरे कॉलोनी में पेड़ काटने का विरोध किया था. स्वरा ने ट्वीट किया- और ये शुरू हो गया। आरे जंगल नष्ट हो रहे हैं.
वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही फराज आरिफ की फिल्म शीर कोरमा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी होंगी.
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper