सड़क हादसे में तीन मासूमों समेत चार की दर्दनाक मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कल कई सड़क हादसे हुए। जिसमें तीन मासूमों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उधर घायलों को हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कर्वी से बांदा आ रही एक अल्टो कार खुरहंड पुलिस चौकी के पास एक पेड़ से टकरा गयी। जिसमें सात वर्षीय ओमी की मौत हो गयी। जबकि उसमें बैठे के.के. सिंह, उसकी पत्नी प्रियंका और चालक अमर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरी घटना चिल्ला थाने के पास हुयी। जिसमें सड़क पार करते समय अर्जुन साहू के आठ वर्षीय बेटे को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। तीसरी घटना पैलानी थाने की है जहां अपने मामा के घर से आ रहे पीयूष(11) को एक लोडर मिनी ट्रक ने कुचल दिया। जिसमें उसकी मौत हो गयी। चौथी घटना कमासिन थाने में घटित हुयी। अछरील गांव मे बस से उतरते समय सुदामा (25) ट्रक की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि ‘सभी शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया।

जिसके बाद संबंधित थानों की पुलिस मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। एक अन्य सड़क दुर्घटना में एक निजी बस बांदा मुख्यालय से कर्वी जाते मय पांच किलोमीटर दूर बड़ोखर खुर्द गांव के पास सड़क किनारे पेड़ से टकरा जाने पर उसमें सवार पन्द्रह यात्री घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए जिले की सरकारी अपताल में भर्ती कराया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper