हनुमान की शरण में पहुंचे शिवपाल, चुनाव में जीत के लिए लगाई अर्जी

फिरोजाबाद: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल यादव शुक्रवार को हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में फिरोजाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए शहर के करीब 2500 साल पुराने प्राचीन हनुमान मंदिर में पूर्जा-अर्चना की। शुक्रवार को शिवपाल यादव शहर के गांधी पार्क पहुंचे और वहां लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की।

इसके बाद वह शहर के प्राचीन हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। दर्शन के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने देश-प्रदेश की खुशहाली व अपने जीत के लिए प्रार्थना की है। जो भी हनुमान के दरबार में आया है, बजरंगबली ने उसकी प्रार्थना जरूर सुनी है। इस दौरान शिवपाल मीडिया से भी रुबरु हुए।

मुलायम सिंह और मायावती के एक साथ मंच साझा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नेताजी का हम पर आशीर्वाद है। हमने हर काम उनसे पूछ कर किया है। उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश और बसपा मुखिया मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश की बातों पर कोई भरोसा नहीं करता और मायावती पर तो देश ही भरोसा नहीं करता।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper