हमीरपुर में बच्चों में मारपीट होने पर मां ने किया आत्मदाह

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बुधवार की देर रात अपने बच्चों के आपस में मारपीट करने से क्षुब्ध एक महिला ने केरोसिन छिड़कर आत्मदाह कर लिया। गंभीर रूप से घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडिकल रेफर किया गया, जहां ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के बकरई ग्राम निवासी रुद्र प्रताप सिंह की पत्नी कपूरी (50) अपने घर पर बैठी थी तभी देर रात किसी बात को लेकर उसके पुत्र कल्लू तथा मुकेश के बीच जमकर मारपीट हो गयी। बच्चों को झगड़ा करते देख कपूरी ने समझाने का प्रयास किया मगर बच्चे नहीं माने।

लखनऊ में विसर्जन के दौरान गोमती में चार दोस्त डूबे

बच्चों को आपस में मारपीट करते देख गुस्से में आकर कपूरी ने अपने शरीर पर केरोसिन छिड़क लिया और खुद को आग के हवाले कर दिया। आग से वह गंभीर रूप से झुलस गयी। झगड़ा छोड़ दोनों बच्चों ने गंभीर हालत में मां को इलाज कराने के लिये सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने झांसी मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया।

झांसी मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में महिला की मौत हो गयी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। महिला का पति जनपद के बाहर रहकर नौकरी करता है। वहीं परिवार की चार बीघा जमीन थी। इसी जमीन पर कपूरी खेती करके अपने परिवार का भरण पोषण कर रही थी। घटना के बाद दोनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper