हरदोई में दुकानदार को उधार पान मसाला न देना पड़ा भारी, पीट-पीटकर हत्या

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बेनीगंज कोतवाली के ग्राम जलालपुर में पान मसाला उधार देने से मना करने पर पड़ोसी ने दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जलालपुर निवासी वेदनाथ उर्फ विदई (50) की गांव में ही परचून की दुकान थी. बताते हैं कि बुधवार रात वेदनाथ का पड़ोसी सोनू उसकी दुकान पर आया और उधारी पर पान मसाले की पुड़िया मांगी, लेकिन वेदनाथ ने देने से इनकार कर दिया. जिस पर सोनू ने वेदनाथ को पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच उसके परिवार वाले दर्शन, पिंटू, उसकी पत्नी कुसुमा भी मौके पर पहुंचे और वेदनाथ को लाठी-डंडों से पीट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए.

शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं गुरुवार को मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने गुरुवार बताया कि पड़ोसी उसके परिजनों ने उधार पान मसाला न देने पर वेदनाथ की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या की. इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर फरार आरोपियों की तालश की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper