हवस की भूखी 34 साल की महिला ने नाबालिग बेटे से बनाया संबंध, कोर्ट ने सुनाई तीन साल की सजा

नई दिल्ली: चीन में मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक 34 साल की महिला ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अपने 14 साल के नाबालिग बेटे के साथ शारीरिक संबंध बना लिए और अब अदालत ने आरोपी महिला को तीन साल की सजा सुनाई है.

दरअसल, मां-बेटा दोनों एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे और हादसे में महिला के बेटे को गंभीर चोटें आई थी. वहीं उसके बाद इलाज के दौरान ही महिला ने बेटे से सेक्सुअल रिलेशन बनाए और कुछ महीने बाद वो गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है महिला एक दिन अपने बेटे के साथ नग्न अवस्था में संबंध बना रही थी तभी महिला के पति ने सब देख लिया और उसने अपनी पत्नी यानी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की जहाँ से पुलिस ने मामले की जांच की.

इस मामले में महिला ने अपने पति और बेटे से माफी भी मांगी और अब इस मामले में हांग-कांग कोर्ट ने महिला को नाबालिग से संबध बनाने के आरोप में तीन साल की सजा सुनाई गई है.कोर्ट ने महिला को सजा सुनाने के साथ ही जज ने मीडिया को इस स्टोरी के साथ मां और बेटे की तस्वीर न छापने की सख्त बात कही है. अब इस मामले के सामने आते ही सभी हैरान हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper