हापुड़ : एनआईए ने छापेमारी कर एक छात्र को हिरासत में

हापुड़: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) व एटीएस की टीम ने शनिवार को हापुड़ जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र में पिपलैडा गांव में छापेमारी कर एक छात्र को हिरासत में लिया है। एकांत जगह पर ले जाकर उससे पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई से जनपद में हड़कम्प मचा हुआ है।

धौलाना थाना प्रभारी सुबोध सक्सेना ने बताया है कि ग्रामीणों से जानकारी हुई है कि पिपंलैडा गांव में रहने वाले शहजाद के घर पर एनआईए व एटीएस ने छापेमारी की है। छात्र को हिरासत में ले गयी है। शहजाद एमएमएच कॉलेज में स्नातक का छात्र है।

वहीं, इस सम्बन्ध में बड़े अधिकारियों ने कुछ भी नहीं बताया है। उनका कहना है कि जानकारी हुई है कि एनआईए व एटीएस की टीम शानिवार की सुबह करीब पांच बजे छापेमारी की है। छात्र को अपने साथ ले गयी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper