होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने 3 प्रेमी जोड़ों को हिरासत में लिया

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के नजीबाबाद क्षेत्र में सीओ और एसडीएम ने होटल में छापेमारी कर कुछ युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में 3 प्रेमी जोड़ों को पकड़कर थाने ले गई है. बताया जा रहा है कि इस होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था.

पुलिस इस छापेमारी के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई है. ये सभी युवक-युवती स्टेशन रोड के ब्लू डायमंड होटल से आपत्तिजनक स्थिति में मिले है. मामला है बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड का है. जहां पुलिस और प्रशासन की टीम ने 3 होटलों में संयुक्त छापेमारी की है. इस छापेमारी में होटल ब्लू डायमंड में तीन लड़के और तीन लड़की आपत्तिजनक हालात में मिले.

सनी लियोन का खुलासा, इस लड़की ने फ्लर्ट करते हुए मेरे साथ पार की सारी हदें

जिन्हें पुलिस अपने साथ थाने ले गई. होटल में छापे की सूचना लगते ही होटल स्टाफ मौके से फरार हो गया. टीम ने होटल को सीज कर दिया है. पता चला है कि ये होटल नजीबाबाद के रहने वाले शख्स पप्पू का है. इससे पहले भी शिकायत मिलने पर पुलिस इस होटल में छापे मारी कर चुकी है.

नजीबाबाद सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस को लगातार इस होटल की शिकायत मिल रही थी. पुलिस और प्रशासन ने मिलकर रविवार को कुछ होटल पर छापे मारी कि जिसमे ब्लू डायमंड होटल से कुछ संदिग्ध अवस्था मे युवक युवती मिली है. पुलिस इनको थाने ले जाकर इनसे पूछताछ करेगी. होटल को अभी सील कर दिया गया है. पुलिस जांच के बाद कड़ी कार्रवाई करेगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper