₹10,000 के अंदर मिलने वाले 3 सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, तीसरा नम्बर है सबका फेवरट!

भारतीय बाजार में 8 से 15 हजार के बीच सबसे ज्यादा लोग स्मार्टफोन खरीदना पसंद करते है। इसलिए फोन निर्माता कंपनियां भी इस बात को ध्यान ने रखते हुए अपने ज्यादातर स्मार्टफोन को इसी रेंज में ही लांच करती है। इसलिए आज के पोस्ट में मैं आपको 10 हजार से कम कीमत में मिलने वाले 3 सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताऊँगा।

1. Asus Zenfone Max Pro M2

₹10,000 के अंदर मिलने वाले 3 सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, तीसरा नम्बर है सबका फेवरट!

Third party image reference

अगर आपको स्टॉक एंड्राइड पसन्द है और आपको एक प्रीमियम लुक वाला फोन 10 हजार से कम कीमत में चाहिए तो आप इस फोन को जरूर से ले सकते है। इसके अलावा इस फोन की बैटरी भी काफी दमदार है।

Asus Zenfone Max Pro M2

6.3 इंच फूल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले

स्नैपड्रैगन 660 प्रॉसेसर

12+5 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

5000mAh की बड़ी बैटरी

एंड्राइड 9.0 पाई

कीमत- 9,999 रुपये

2. Redmi Note 7S

Third party image reference

अगर आपको 10 हजार से कम कीमत में एक बेहतरीन कैमरा और प्रीमियम लुक वाला फोन चाहिए जिसका बैटरी पॉवर और प्रॉसेसर दोनो दमदार हो तो आप इस फोन की तरफ एक बार जरूर देख सकते है।

Redmi Note 7S के स्पेसिफिकेशन-

6.3 इंच फूल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले

4000mAh की बड़ी बैटरी

48+5 मेगापिक्सल ड्यूल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रॉसेसर

एंड्राइड 9.0 पाई

कीमत- 9,999 रुपये

3. Realme 5

Third party image reference

Realme कंपनी ने अभी हालहि में इस फोन को लांच किया है। Realme 5 में दमदार प्रॉसेसर स्नैपड्रैगन 665 और बड़ी बैटरी 5000mAh की दी गई है। लेकिन इस फोन की स्क्रीन क्वालिटी बस एचडी प्लस है।

Realme 5 के स्पेसिफिकेशन-

6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले

12+8+2+2 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

5000mAh की बैटरी

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रॉसेसर

एंड्राइड 9.0

कीमत- 9,999 रुपये

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper