16 साल की उम्र में किया था सीता का रोल, अब कहां और किस हाल में हैं रामायण की ये सीता….

मुंबई: धार्मिक सीरियल रामायण में सीता का रोल निभाने एक्‍ट्रेस दीपिका चिखलिया तो आपको याद होंगी। दीपिका अब काफी बदल चुकी हैं और उन्‍होंने अब अलग लाईन पकड़ ली है। तो आइए जानें इस वक्‍त वो कहां हैं और क्‍या करती हैं।

रामानंद सागर की रामायण में अभिनय के समय दीपिका चिखलिया की उम्र महज 16 साल थी। कम उम्र में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल करने के बावजूद दीपिका का एक्‍टिंग करियर ज्‍यादा नहीं चला। फिलहाल दीपिका अब शादीशुदा हैं और उनके पति हेमंत टोपीवाला की एक कॉस्मैटिक कंपनी है। दीपिका इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को हेड करती हैं। यह कंपनी श्रंगार बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपॉलिश बनाती है।

दीपिका ने कुछ हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया था। इसके साथ ही दीपिका को सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना के साथ तीन फिल्‍में करने का भी मौका मिला था। वैसे दीपिका ने बी ग्रेड फिल्‍मों में भी काम किया है। कई लोगों को शायद याद न हो या पता न हो कि दीपिका सांसद भी रही हैं। उन्होंने बीजेपी के टिकट पर 1991 में वडोदरा से लोकसभा चुनाव जीता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper