19 साल पहले कुछ ऐसी नजर आती थीं सैफ अली खान की बेटी, देखें थ्रोबैक तस्वीरें

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. सारा अब तक दो फिल्मों में काम कर चुकी है और उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. हाल ही में सारा ने साल 2000 के अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की.
सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. जल्द ही सारा और कार्तिक फिल्म लव आजकल में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. सारा और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप की भी कुछ दिनों पहले खबरें आई थी. हालांकि बाद में पता चला कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.
जब एक इवेंट में कार्तिक आर्यन से सारा से ब्रेकअप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 2 रोटियां अनन्या के साथ तोड़ ली तो सबने पूछ लिया. लेकिन मैंने हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ एक एड फिल्म की, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उस बारे में तो मुझसे किसी ने नहीं पूछा.
बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 15.2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. सारा इंस्टाग्राम पर 253 पोस्ट कर चुकी हैं. वह केवल 66 लोगों को ही इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी लोगों को काफी पसंद भी आती है.
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper