1TB Sandisk माइक्रो एसडी कार्ड हुआ लॉन्च जानिए कीमत

क्या आप अपने स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपेसिटी बढ़ाना चाहते हैं। अगर आपका जवाब हां में हैं तो आज हम आपको 1 टेराबाइट सैनडिस्क के माइक्रो एसडी कार्ड के बारे में जानकारी देंगे। जिसे आप खरीद कर अपने स्मार्टफोन की स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। अपने उंगली के नाखून के साइज इतनी माइक्रो एसडी कार्ड की मदत से फोन की स्टोरेज काफी हद तक बढ़ा देती हैं। अब तक 512gb के माइक्रो एसडी कार्ड के बारे में देखा गया। लेकिन अब 1 टेराबाइट माइक्रो एसडी कार्ड लांच हुआ है।

1TB की Sandisk एसडी कार्ड की रीडिंग करने की क्षमता 90mb पर सेकंड की दी गई है और राइट करने की गति 60 एमबी पर सेकंड काम करती हैं। यह एसडी कार्ड 4K अल्ट्रा एचडी और फुल एचडी वीडियो और रेकॉर्ड प्लेबैक कर सकती हैं। यह एसडी कार्ड यू एच एस स्पीड क्लास 3 (U3)और यू एच एस वीडियो स्पीड क्लास 3 (V30) मैं अवेलेबल है।

यह एसडी कार्ड वाटरप्रूफ, शौक प्रूफ और x-ray प्रूफ भी है इसके अलावा यह उच्च तापमान पर भी टिके रहने के लिए भी सक्षम बनाए गया है। इस वन टेराबाइट की स्टोरेज एसडी कार्ड को डॉलर 449 में उपलब्ध हैं। यह कीमत ज्यादा लगती है लेकिन यह सही मायने में 512gb के कीमत के हिसाब से सही दी गई हैं। जबकि 512gb के एसडी कार्ड की कीमत डॉलर 200 है।

इसी तरह की लेटेस्ट जानकारी पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आयी हो तो हमें लाइक और शेयर जरूर करें। 1 टेराबाइट माइक्रो एसडी कार्ड को कीमत के बारे में आपकी क्या राय हैं और क्या इसे आप खरीदना पसंद करेंगे हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper