20 ऐसे बेहतरीन सवाल जो आप लड़की से चैट करते समय पूछ सकते हो जिनसे बातें कभी खत्म नहीं होगी

लखनऊ: जब भी हम किसी लड़की से बात कर रहे होते हैं चैट कर रहे होते हैं तब एक टाइम हमारे पास ऐसा आता है कि हमारे पास बात ही नहीं होती कि हम उससे क्या बात करें जब कि हम उससे बात करना चाहते हैं लेकिन हमारे पास कोई सवाल नहीं होते हैं जिससे बात आगे बढ़े ना ही कोई टॉपिक होते हैं तो इस केस में आप यह 20 सवाल पूछ सकते हैं मैं आपको बताऊंगा कि अगर आप इन्हें पूछते हैं तो आपकी उस लड़की से बातें कभी खत्म नहीं होगी और बातें चलती ही जाएंगी।

1. आपके मॉम डैड की लव मैरिज हुई थी या अरेंज मैरिज। दोनों ही केसेस में यह बात लड़की पूरे इंटरेस्ट के साथ करेगी और खुलकर आप को उनके बारे में और अच्छे से बतायेगी जिससे आपकी बात आगे बढती जाएगी इस टॉपिक से संबंधित आप उससे और भी कई सवाल पूछ सकते हैं जैसे वह कहां मिले क्या क्या हुआ या कैसे हैं कैसा क्या करते हैं।

2. आप लड़की से भी पूछ सकते हैं कि उसे कैसी मैरिज पसंद है। या उसकी सपनों की शादी कैसी होनी चाहिए। क्योंकि ज्यादातर लड़कियां अपनी शादी के बारे में बहुत सोचती हैं।

3. आपको कैसा लड़का चाहिए आपको कैसे लड़के से प्यार हो सकता है। किसी लड़की की पसंद को जानने का यह बहुत अच्छा तरीका है जिसको आप यूज़ कर सकते हैं और उसके बारे में जान सकते हैं।

4. आप उससे उसकी फैमिली के बारे में पूछ सकते हैं जैसे कि वह कितने भाई-बहन है।

5. आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या आप किस्मत पर बिलीव करती हो यह बहुत अच्छा टॉपिक है इस बारे में बहुत लंबी बात हो सकती है कि किस्मत पर बिलीव करती हो तो क्यों करती हो और नहीं करती तो क्यों नहीं करती।

6. आप जिम जाती हो और नहीं जाती तो क्यों नहीं जाती जाती हो तो आपको कौन सी एक्सरसाइज ज्यादा पसंद है कि आप को लड़कों की बॉडी का कौन सा पार्ट ज्यादा पसंद है या आपको लड़कियों की बॉडी का कौन सा पार्ट ज्यादा पसंद है। तब यह भी पूछ सकते यार आप क्यों जिम जाते हो आप तो पहले इतने फिट हो। अगर वह कहती है मैं फिटनेस के लिए जिम जाती हूं तो कहना फिर तो फायदा ही नहीं है आप तो अल्टीमेट फिट हो आपको जिम जाने की क्या जरूरत।

7. आपको क्या लगता है कि भगवान है या भगवान पर बिलीव करती हो या कभी आपने एक्सपीरियंस किया है कि भगवान ने आपकी हेल्प की है या आप कभी प्रॉब्लम में होती हो तो आपने पूजा की है तो आपको लगता है कि भगवान आपकी हेल्प करेंगे।

8. कोई ऐसी जगह है जहां घूमना चाहती हो उदाहरण के लिए जैसे कश्मीर, लंदन, पेरिस कुछ भी हो सकता है।

9. तुम्हारा कोई क्रश था क्या तुम्हारा कोई क्रश है अगर है तो वह कौन है कैसा है।

10. अगर आपको पता है कि उसका कोई बॉयफ्रेंड था जिससे उसका ब्रेकअप हो गया है तो आप उससे पूछ सकते हो कि तुम्हारा ब्रेकअप कैसे हुआ। और अगर वह आपको बताती है तो एक लंबी स्टोरी होगी जिससे आपकी बातें और लंबी हो जाएगी।

11. अगला सवाल जो आप उससे पूछ सकते हो कि आपको हनी सिंह के गाने पसंद है या अरिजीत सिंह के हनी सिंह के मतलब हिप हॉप वाले रैप वाले सोंग्स और अरिजीत के मतलब सैड और रोमांटिक सोंग्स। इससे आपको लड़की के पसंद का भी पता चलेगा कि वह किस टाइप की लड़की है इमोशनल या पार्टी करने वाली।

12. तुम फ्यूचर में क्या करना चाहती हो जॉब मॉडलिंग या कोई बिजनेस या कुछ भी और लड़कियों को ऐसे सवाल बहुत पसंद होते हैं जिनमें उनकी एबिलिटी को पूछा जाता है कि वह फ्यूचर में क्या करना चाहती हैं या वह किस काम में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं।

13. आप उसे पूछ सकती हो क्या आप को पालतू जानवर पसंद है और पसंद है तो आपको कौन सा पालतू जानवर ज्यादा पसंद है कुत्ता, बिल्ली, खरगोश। अगर उसने कोई पाल रखा है तो उससे उसका नाम पूछिए उसके बारे में पूछिए।

14. आप उसे पूछ सकते हैं क्या तुम्हें भी यही लगता है कि जो कुछ भी होता है किसी रीजन के लिए होता है मतलब हर बात के पीछे कोई ना कोई वजह होती है कोई ना कोई कारण होता है। जैसे की हम मिले और बातें कर रहे हैं इसके पीछे भी कोई ना कोई कारण है।

15. अगला सवाल आप उससे पूछ सकते हैं कि तुम्हें क्या लगता है प्यार कितनी बार हो सकता है? वह इस पर अपनी राय देगी तो आप इस पर अपनी राय दे सकते हो ज्यादा लड़कियां सिर्फ यही कहती है कि प्यार सिर्फ एक बार हो सकता है जिसपर आप उसको कह सकते हो नहीं प्यार दो बार भी हो सकता है।

16. क्या तुम्हें लगता है कि इंसान का दूसरा जन्म होता है। अगर वह कहती है हां तो तुम पूछ सकते हो कि क्यों लगता है और आप खुद भी अपना ओपिनियन दे सकते हो।

17. आप TV में क्या देखती हो जैसे सेरियल या मूवी।

18. आप उसे पूछ सकते हो कि तुम्हें सबसे मुश्किल सवाल आज तक कौन सा मिला है।

19. तुम्हें ऑनलाइन youtube पर कौन सा चैनल सबसे ज्यादा पसंद है या तुम किसकी वीडियो सबसे ज्यादा देखती हो?

20. तुम्हें आज तक कितने लड़कों ने प्रपोज किया है या तुम आज तक कितने लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी हो।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper