220 पुरुषों को डेट कर चुकी ये मॉडल, अब कुत्ते के साथ मनाएगी हनीमून

मुंबई: मॉडल रह चुकी एक महिला 220 पुरुषों के साथ डेट कर चुकी हैं लेकिन अनुभव खराब होने की वजह से मॉडल ने अपने कुत्ते से ‘शादी’ करने का फैसला किया है। एलिजाबेथ होड को यह उम्मीद है कि वह एक चर्च के पादरी को अपने 6 साल के गोल्डेन रिट्रीवर कुत्ते लोगन से शादी कराने के लिए मना लेगी। एलिजाबेथ ने कुत्ते से शादी करने लिए काफी प्लानिंग भी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के दौरान महिला वेडिंग रिंग पहनेगी, जबकि लोगन रिस्टबैंड पहनेगा।

शादी के दौरान सिर्फ 20 लोगों को ही बुलाया जाएगा। इसके बाद एलिजाबेथ डॉग फ्रेंडली होटल में हनीमून के लिए जाएगी। ब्रिटेन के बर्क्स की रहने वाली एलिजाबेथ का इससे पहले दो बार एन्गेजमेंट भी हो चुका है, लेकिन बात नहीं बनने से उनकी कभी शादी नहीं हुई। एलिजाबेथ का कहना है कि वह पुरुषों से थक चुकी हैं। उन्होंने कहा- मैं बीते 8 सालों में 6 डेटिंग साइट के जरिए 220 पुरुषों के साथ डेट कर चुकी हूं लेकिन ये कुछ भी अच्छा नहीं रहा।

एलिजाबेथ ने कहा- फिर मैंने सोचा कि लोगन से शादी करने का फैसला सबसे अच्छा रहेगा। वह वैसे भी कभी मुझसे दूर नहीं जाता और हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं और साथ ही यह भी कहा कई लोग सोचेंगे, मैं पागल हो गई हूं, लेकिन ये सही है। यह मेरा तरीका है यह जताने का कि हम सदा साथ रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper