27 फरवरी को होगी विपक्ष की बैठक, ममता-राहुल भी होंगे शामिल

दिल्ली ब्यूरो: आगामी चुनाव में बीजेपी को घेरने के लिए 27 फरवरी कोहो रही बैठक काफी अहम माना जा रहा है। खबर है कि अक्सर एक साथ बैठक में ना बैठने वाले राहुलगांधी और ममता बनर्जी इस बैठक में साथ साथ हिस्सा ले रहे हैं। वैसे यह बैठक 26 फरवरी को ही होने वाली थी लेकिन कांग्रेस कार्यसमिति कीबैठक होने की वजह से इसे एक दिन टाल दिया गया है। ममता बनर्जी इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए 26 फरवरी को ही दिल्ली पहुंच रही हैं।

लंबे समय के बाद कांग्रेस पार्टी के सारे दिग्गज नेता एक साथ गुजरात में जुट रहे हैं। 26 फरवरी को पार्टी ने गुजरात में कार्यसमिति की बैठक रखी है। इसी वजह से विपक्ष की बैठक टालनी पड़ी। इस बैठक में विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन के साझा न्यूनतम कार्यक्रम के बारे में चर्चा होनी है। विपक्षी नेताओं की पिछली बैठक में साझा न्यूनतम कार्यक्रम की जिम्मेदारी राहुल गांधी पर छोड़ी गई थी।

इस बारे में निर्णायक बातचीत के लिए विपक्षी नेता एक साथ बैठ रहे हैं। इसमें राहुल और ममता दोनों होंगे। हालांकि पश्चिम बंगाल में तालमेल को लेकर कोई बात नहीं होने वाली है क्योंकि वहां ममता अकेले लड़ेंगी और कांग्रेस व लेफ्ट में सीटों का तालमेल फाइनल होने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper